उप तीव्र पुनर्वास

घर से दूर घर जैसा माहौल

मुलाकात का समय

अधिक ऑनसाइट चिकित्सा सेवाएं नासौ यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर (NUMC) के साथ संयुक्त सहयोग के साथ उपलब्ध हैं और अधिक गहन देखभाल के लिए

हृदय प्रणाली से संबंधित व्यापक देखभाल। व्यक्तिगत देखभाल योजना उनकी स्थिति और जीवन की समग्र गुणवत्ता में सुधार करने के लिए बनाई गई है।

असंगत और आउट पेशेंट हेमोडायलिसिस केंद्र उपलब्ध है। केंद्र में 29 फ्रेसेनियस हेमोडायलिसिस स्टेशन हैं जो आज की तकनीक का सबसे अच्छा समावेश करते हैं, जिसमें जल शोधन के लिए अत्यधिक परिष्कृत रिवर्स ऑस्मोसिस प्रणाली शामिल है। होली पैटरसन ईसीएफ में उच्च कौशल वाले कर्मचारियों के साथ रहने वाले व्यक्तियों के लिए एक निर्दिष्ट डायलिसिस यूनिट है।

सुडौल इरादे के बिना धर्मशाला की देखभाल। लक्षण नियंत्रण, दर्द से राहत और जीवन की गुणवत्ता के लिए व्यक्ति की देखभाल केंद्रित योजना।

बोर्ड-प्रमाणित पल्मोनोलॉजिस्ट, श्वसन देखभाल स्टाफ 24/7 व्यापक देखभाल प्रदान करता है। कुशल नर्सों द्वारा ट्रेच साइट पर संक्रमण और त्वचा के टूटने को रोकने के लिए दैनिक ट्रेकोस्टॉमी देखभाल।

कुल मिलाकर आकलन, पहचान, और मौखिक देखभाल ऑनसाइट का प्रबंधन। व्यापक देखभाल की व्यवस्था की जाएगी और NUMC पर प्रदान की जाएगी।

ऑनसाइट क्लिनिक घंटे के साथ श्रवण, संतुलन और अन्य तंत्रिका प्रणालियों के विकारों का आकलन, पहचान और प्रबंधन। अधिक विस्तृत उपचार के लिए NUMC में उपलब्ध ईएनटी सेवाएं।

आंख की स्थिति का आकलन करने, पहचानने और प्रबंधित करने के लिए ऑनसाइट क्लिनिक घंटे। NUMC पर उपलब्ध सर्जिकल प्रक्रिया और अधिक व्यापक उपचार |

किसी भी समस्या और सर्वोत्तम उपचार की पहचान करने के लिए भाषण,भाषा,संज्ञानात्मक-संचार और मौखिक/ खाने/निगलने की पहचान करता है। प्रत्येक व्यक्ति की सर्वोत्तम देखभाल प्रदान करने के लिए व्यक्तिगत देखभाल योजनाएं।

एक कुशल चिकित्सक और नर्सों की देखभाल के तहत नामित इकाई जिनके पास HIV/AIDs के साथ व्यक्तिगत प्रबंधन का वर्षों का अनुभव है।

लाइसेंस प्राप्त पैथोलॉजिस्ट के निर्देशन में,पूर्ण-सेवा प्रयोगशाला ऑनसाइट।

व्यक्तिगत देखभाल की योजना रोज़मर्रा की गतिविधियों के चिकित्सीय उपयोग के माध्यम से दैनिक जीवन जीने और काम करने के लिए आवश्यक कौशल को विकसित करने,ठीक करने,सुधारने में मदद करने के लिए है। दर्द से राहत के लिए उपचार,हीलिंग को बढ़ावा देना और चोट से जुड़े कार्य और आंदोलन को बहाल करना।

प्राथमिक देखभाल करने वालों के लिए अल्पकालिक राहत, जिन्हें प्रियजनों की देखभाल में राहत की आवश्यकता होती है।

एक कुशल चिकित्सक और घाव देखभाल स्टाफ की देखरेख में नामित इकाई। वी ए सी  उपचार, एक विधि जो घाव भरने के आसपास हवा के दबाव को कम करती है, जो घाव भरने के समय को कम करने में मदद के लिए उपलब्ध है।